सपने में पीला रंग देखना । Sapne Me Yellow Color Dekhna

Published by Rashmi Saurana on

नमस्कार दोस्तों, आज के हमारे लेख का विषय है सपने में पीले रंग या पीले रंग की चीजों ( Sapne Me Yellow Color Dekhna ) को देखने का क्या अर्थ होता है। पीले रंग से जुड़ी चीजों के सपने हमारे जीवन को किस प्रकार से प्रभावित करते है, आज हम इसी के बारे में बात करेंगे।

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सामान्यतया पीले रंग को सपने में देखना हमारे जीवन में खुशियों के आने की पूर्व सूचना देता है। परंतु कई बार सपने में पीले रंग की कुछ चीज़े हमारे भविष्य पर नकारात्मक प्रभाव भी डालती है।

तो आइए यह पीले रंग या पीले रंग से जुड़ी चीजों के सपने का स्वप्न फल किस प्रकार से हमारे भविष्य को प्रभावित करते है। इसी के साथ हम अपने लेख को शुरू करते है।

sapne me yellow color dekhna

सपने में पीला रंग देखना । Sapne Me Yellow Color Dekhna

सपने में पीला रंग देखना या पीले रंग की वस्तु देखना खुशियों के आने, आनंद, चिंताओं के समाप्त होने, अच्छे जीवन, कार्यो में सफलता मिलने, तरक्की होने, धन की प्राप्ति, जिम्मेदारियों के बढ़ने और आपके अंदर की शक्ति को बताता है।

सपने में पीले रंग के कपड़े देखना । Sapne Me Yellow Kapde Dekhna

सपने में पीले रंग के कपड़े देखना या पहनना भविष्य में सफलता, धन की प्राप्ति के होने, अच्छे स्वास्थ्य, कार्यो के पूरा होने और खुशी का सूचक होता है।

सपने में पीले रंग का खाना खाना । Sapne Me Yellow Food Khana

सपने में पीले रंग का खाना खाना अच्छे स्वास्थ्य, सुख समृद्धि, जीवन में सब कुछ अच्छा होने और आपके अंदर उर्जा के बढ़ने का संकेत देता है।

सपने में पीले रंग के फूल देखना । Sapne Me Yellow Flower Dekhna

सपने में पीले रंग के फूल देखना जीवन में कुछ नया और अच्छा होने, प्रसन्नता, अच्छे भाग्य, सुख समृद्धि, परेशानियों का हल मिलने तथा दुर्भाग्य के समाप्त होने का प्रतीक होता है।

सपने में पीले रंग का सांप देखना । Sapne Me Yellow Saap Dekhna

सपने में पीले रंग का सांप देखना आने वाले समय में किसी प्रकार का धोखा मिलने, विश्वासघात, परेशानियों के आने, दु:ख, मानसिक चिंता और कुछ गलत होने की ओर इशारा करता है।

धन्यवाद ।

इसे भी पढे :

सपने में फ़रिश्ते को देखना

सपने में कांटे देखना

सपने में चांद देखना

सपने में सूरज देखना

सपने में तारे देखना


0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

close
error: Content is protected !!