सपने में बिल्ली देखना । Sapne Me Billi Dekhna

Published by Rashmi Saurana on

sapne me billi dekhna

सपने में बिल्ली देखना । Sapne Me Billi Dekhna

सपने में बिल्ली देखना अशुभ सपना होता है यह सपना मान सम्मान के कम होने, धोखा, विश्वासघात, किसी के द्वारा आप का फायदा उठाने, परेशानी, रुकावट और जीवन में कठिनाई को बताता है।

सपने में काली बिल्ली देखना । Sapne Me Kali Billi Dekhna

सपने में काली बिल्ली देखना भी अशुभ सपना होता है यह सपना किसी अशुभ समाचार के आने, हानि, व्यर्थ में धन खर्च होने, कठिनाई, मानसिक चिंता, पारिवारिक संबंधों में किसी प्रकार की परेशानी के आने और दु:ख का सूचक होता है।

सपने में सफेद बिल्ली देखना । Sapne Me Safed Billi Dekhna

सपने में सफेद बिल्ली देखना भविष्य में परेशानी, खराब समय के आने, धोखा, वाद विवाद, विचारों में मतभेद के होने और किसी प्रकार के नुकसान या हानि का संकेत देता है।

सपने में बिल्ली का काटना । Sapne Me Billi Ka Katna

सपने में बिल्ली आपको काटे या खरोंच मारे या आप पर हमला करें तो यह सपना स्वास्थ्य खराब होने, विचारों में मतभेद के होने, लड़ाई झगड़ा, धोखा, दुःख, किसी के द्वारा आपको हानि पहुंचाने और शत्रुओं के आप पर हावी होने का प्रतीक होता है।

सपने में कुत्ते और बिल्ली को देखना । Sapne Me Kutta Aur Billi Dekhna

सपने में कुत्ते और बिल्ली को एक साथ देखना या बिल्लियों को लड़ते हुए देखना लड़ाई झगड़ा, वाद-विवाद, जीवन साथी के साथ संबंध खराब होने और परेशानी की ओर इशारा करता है।

सपने में बिल्ली को मारना । Sapne Me Billi Marna

सपने में बिल्ली को मारना अच्छा सपना होता है यह सपना कठिनाइयों और परेशानियों से बाहर निकलने, अच्छे भाग्य, शत्रुओं और विरोधियों पर विजय प्राप्त करने या जीत मिलने का सूचक होता है।

सपने में मरी हुई बिल्ली देखना । Sapne Me Mari Billi Dekhna

सपने में मरी हुई बिल्ली देखना परेशानी, रुकावटें, शत्रुओं और प्रतिद्वंदीयों के आप पर हावी होने और आपके अंदर उर्जा की कमी को बताता है।

सपने में बिल्ली को चूहा खाते देखना । Sapne Me Billi Ko Chuha Khate Dekhna

सपने में बिल्ली चूहे का पीछा कर रही है या चूहे को खा रही है तो यह सपना अच्छे भाग्य, लाभ और लक्ष्यों तथा उद्देश्यों के पूरा होने का संकेत देता है।

धन्यवाद ।

इसे भी पढे :

सपने में टिकट देखना

सपने में सीमेंट देखना


0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

close
error: Content is protected !!