सपने में अंगूठी पहनना । Sapne Me Ring Pehnna

Published by Rashmi Saurana on

हमारे आज के लेख का विषय है सपने में रिंग या अंगूठी ( Sapne Me Anguthi Dekhna ) को देखना कैसा होता है। यह सपना भविष्य के लिए क्या संदेश देना चाहता है।

आय दिन हम सपने देखते रहते है। सपनों के आने का क्या कारण होता है, यह तो नहीं कहा जा सकता है। परंतु सपने वर्तमान और भविष्य दोनों की व्याख्या करते है।

वास्तविकता में चल रही परिस्थिति हो या भविष्य में होने वाली घटनाएं दोनों के ही बारे में हम इन सपनों के माध्यम से जान सकते है।

तो आइए देखते है कि यह अंगूठी का सपना हमें क्या समाचार देना चाहता है। इसी के साथ हम अपने लेख को शुरू करते है।

sapne me ring pehnna

सपने में अंगूठी देखना । Sapne Me Ring Dekhna

सपने में अंगूठी देखना या अंगूठी अपने आप को पहने हुए देखना अच्छे भाग्य, सुख समृद्धि, जीवन में कुछ नया होने या नया करने, सफलता, प्रेम व वैवाहिक संबंधों में मधुरता आने और अविवाहितों का विवाह होने का संकेत देता है।

सपने में किसी को अंगूठी पहने देखना । Sapne Me Kisi Ko Ring Pehane Dekhna

सपने में किसी और व्यक्ति को अंगूठी पहने हुए देखना आने वाले समय में खुशी, प्रसन्नता, अच्छे समय के बिताने और नए मित्रों के बनने का सूचक होता है।

सपने में अंगूठी पहनना । Sapne Me Ring Pehnna

सपने में यदि आपको कोई अंगूठी पहनाये तो यह सपना परेशानियों और कठिनाइयों के समाप्त होने या उनका हल मिलने और जरूरत पड़ने पर किसी की मदद मिलने का प्रतीक होता है।

सपने में अपने आप को अंगूठी ट्राई करते हुए देखना भविष्य में खुशी मिलने, कुछ नया होने, इच्छा की पूर्ति और जीवन में प्रेम के आने का संकेत देता है।

सपने में अंगूठी आपकी अंगुली में फिट ना बैठे या आपको सही साइज की अंगूठी ना मिले तो यह सपना किसी गलत निर्णय के लेने, दुःख, अलगाव, किसी के साथ संबंध खराब होने या समाप्त होने, वैवाहिक जीवन में परेशानी के आने, अकेलापन और आपके अंदर की स्वार्थी भावना को बताता है।

सपने में सोना देखना

सपने में चांदी देखना

सपने में अंगूठी मिलना । Sapne Me Ring Milna

सपने में अंगूठी उपहार में मिलना जीवन में सुख शांति, प्रेम व पारिवारिक संबंधों में मधुरता के आने, लोगों के साथ गलतफहमी दूर होने और नई शुरुआत की ओर इशारा करता है।

सपने में अंगूठी खोना । Sapne Me Ring Khona

सपने में अंगूठी खोना भविष्य में रुकावट, परेशानी, किसी अप्रिय स्थिति के आने, प्रेम व पारिवारिक संबंधों के खराब होने, जीवन में किसी चीज के खोने और आपके अंदर के डर को बताता है।

सपने में टूटी अंगूठी देखना । Sapne Me Tuti Ring Dekhna

सपने में टूटी हुई अंगूठी देखना या अंगूठी टूटना जीवन में निराशा, उदासी, लड़ाई झगड़ा, मानसिक चिंता, पार्टनर के साथ संबंध खराब होने और अकेलापन का प्रतीक होता है।

धन्यवाद ।


0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

close
error: Content is protected !!