सपने में कप देखना । Sapne Me Cup Dekhna

Published by Rashmi Saurana on

नमस्कार दोस्तों, हमारे आज के लेख का विषय है सपने में कप ( Sapne Me Cup Dekhna ) को देखना कैसा होता है।

कप तो रोजमर्रा की वस्तुओं में काम आने वाली चीजों में से एक है। चाय की चुस्की हो कॉफी का स्वाद दोनों को ही हम कप में डाल कर पीते है।

हर दिन की शुरुआत हम चाय के कप कॉफी के कप से करते है, तो ऐसे में कप का सपना देखना भी बहुत ही आम है।

हर दिन उपयोग में आने वाले कप को हम अपने सपने में विभिन्न अवस्थाओं में देख सकते है। कभी हम खाली कप देख सकते है तो कभी हम भरा हुआ कप देख सकते है या फिर उसकी अन्य अवस्थाएं भी हो सकती है।

तो आइए जान लेते है कि सपने में कप को देखना किस प्रकार से हमें हमारे भविष्य के लिए संदेश देता है। इसी के साथ हम अपने आज के लेख को शुरू करते है।

sapne me cup dekhna

सपने में कप देखना । Sapne Me Cup Dekhna

सपने में कप देखना भविष्य में खुशी, प्रसन्नता, किसी यात्रा पर जाने, किसी शुभ समाचार के आने, अच्छे जीवन, आनंद की प्राप्ति और मेहमान के आने का सूचक होता है।

सपने में चाय का कप देखना । Sapne Me Chai Ka Cup Dekhna

सपने में भरा हुआ कप देखना या चाय से भरा हुआ कप देखना आरामदायक जीवन, धन की प्राप्ति, किसी प्रकार का लाभ मिलने, कुछ अच्छा होने, जीवन में संपूर्णता, समृद्धि और आपके पास भरपूर वस्तुओं के होने का संकेत देता है

सपने में खाली कप देखना । Sapne Me Khali Cup Dekhna

सपने में खाली कप देखना आने वाले समय में परेशानी, कठिन समय के आने, धन की हानि, गरीबी, कमी और व्यर्थ की वस्तुओं के खरीदने की ओर इशारा करता है।

सपने में टूटा कप देखना । Sapne Me Tuta Cup Dekhna

सपने में टूटा हुआ कप देखना कठिनाई, लड़ाई झगड़ा, स्वास्थ्य खराब होने, चोट लगने, धोखा और मानसिक चिंता का प्रतीक होता है। इसी क्रम में सपने में खाली कप टूटा हुआ देखना परेशानियों और चिंताओं के दूर होने का संकेत देता है।

सपने में कप से चाय फैलना । Sapne Me Cup Se Chai Failna

सपने में भरे हुए कप से पानी, चाय या कुछ भी फैलना या फैलाना दुख, परेशानी, स्वास्थ्य खराब होने, हानि धोखा और मानसिक तनाव का सूचक होता है।

धन्यवाद ।

इसे भी पढ़े :

सपने में किचन देखना


0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

close
error: Content is protected !!